Thursday , 19 September 2024

अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने 10 को कुचला, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां पर सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। यह घटना गाजीपुर के अहिरौली गांव में हुई। जहां पर एक बेकाबू ट्रक चाय की दुकान में घुस गया और इसकी चपेट में करीब दस लोग आ गए। बताया जा रहा है कि, चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो की अस्पताल ले जाते समय हुई। सभी घायलों को नजदीक के सीएचसी मोहम्मदाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने गाजीपुर- भरौली मार्ग पर जाम लगा दिया और मृतकों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे।

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची ने ट्रक को कब्जे में लिया फिर स्थिति को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में जुट गई। पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ट्रक के बेकाबू होने की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। इस दर्दनाक घटना में मारे गए लोगों में उमाशंकर यादव 62 वर्ष, बीरेंद्र राम 40 वर्ष, सत्येन्द्र ठाकुर 28 वर्ष, गोलू 14 वर्ष, श्याम बिहारी कुशवाहा 40 वर्ष और चांदमोहन राय 34 वर्ष हैं।

Read More Stories:

मृतकों को जल्द ही राहत राशि दी जाएगी

मौके पर मौजूद जिलाधिकारी ने बताया है कि, मृतकों को सरकार द्वारा जारी मुख्यमंत्री राहत कोष में से सहायता राशि जल्द से जल्द दिला दी जाएगी। लोगो की शिकायत पर एनएचआई विभाग के कर्मचारियों को बैठक के लिए बुलाया और सड़क पर गड्ढों और उसकी गुणवत्ता जांच और ठीक करने के आदेश दिए। जिलाधिकारी ने लोगों को आश्वस्त किया है कि, जल्दी सड़क के सारे गड्ढे भर दिए जाएंगे। जिलाधिकारी ने मृतक परिवारों के प्रति शोक संवेदना जाहिर करते हुए शीघ्र ही परिवार को आर्थिक मदद का भरोसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *