Thursday , 19 September 2024

Whatsapp Web यूजर्स को भी अब मिलेगा फोटो एडिट करने का ऑप्शन, लॉन्च हुए 3 नए धांसू फीचर्स

नेशनल डेस्क:  वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स लेकर आता है। यूजर्स इन फीचर्स को काफी पसंद भी करते हैं। तो वहीं अब कंपनी ने ऐप में 3 नए फीचर जोड़े हैं। इन तीन फीचर में से 2 मोबाइल के लिए जारी किए गए हैं, जबकि 1 फीचर वॉट्सऐप वेब के लिए रिलीज किया गया है।

  1. स्टिकर सजेशन – इस नए फीचर के तहत अब आपको बातचीत के आधार पर स्टिकर सजेस्ट किया जाएगा। जब आप किसी से चैटिंग के दौरान कुछ टाइप करेंगे तो ऐप पर आपको उसके लिए परफेक्ट स्टिकर सजेशन शो होगा। इससे आप चैटिंग रोके बिना ही आसानी से स्टिकर निकाल सकेंगे।
  2. डेस्कटॉप फोटो एडिटर – यह फीचर कंपनी वॉट्सऐप वेब के लिए लेकर आई है। इसके तहत अब आप जब अपने डेस्कटॉप या लैपटॉपर पर वॉट्सऐप वेब के जरिए किसी को कोई फोटो भेजेंगे तो इसे भेजते वक्त आपके पास उसे एडिट करने का ऑप्शन भी आएगा।आप चाहें तो फोटो में स्टिकर्स भी यूज कर सकेंगे. ये फीचर पहले मोबाइल ऐप तक ही सीमित था।
  3. लिंक प्रिव्यू – कंपनी ने लिंक प्रिव्यू देखने के अपने पुराने फीचर में भी बदलाव किया है और इसे नए अपडेट में जारी किया है। अब आप ऐप पर पूरा लिंक प्रिव्यू आसानी से देख सकेंगे। यही नहीं आपके भेजे गए या रिसीव किए गए लिंक में अब ज्यादा कॉन्टेक्स्ट दिखाई देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *