Friday , 20 September 2024

जल्द बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाएगी अक्षय कुमार की नई फिल्म, कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

बॉलीवुड डेस्क- कोरोना के मामलों में कमी देखे जाने के बाद से ही कई जगहों पर थिएटर खुल गए है लेकिन, इसके बाद भी ये कहा जा रहा था कि 50% दर्शक क्षमता के साथ सिनेमाघरों से कमाई आधी ही राह जाएगी। इस बात को भी संज्ञान में रख कर कुछ विशेष जगहों पर विशेष छूट दिए जा रहे हैं। दिवाली पर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म पर सबकी निगाहें टिकी हुई है क्योंकि, इस फिल्म का व्यवसाय ही बताएगा कि आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस के क्या हालात रहने वाले हैं।

एक लंबे वक्त के बाद रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी जो 2 साल से लटकी हुई थी उसको रिलीज करने की रिलीज करने के लिए तैयार हैं। करीब 18 महीने पहले टाइगर श्रॉफ की बागी 3 आई थी, जो बॉलीवुड की अंतिम सफल फ़िल्म रही है। उसके बाद से बॉलीवुड अच्छे व्यवसाय के लिए तरस रहे है। हालांकि अक्षय ने एक पहल करके अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ को रिलीज करा कर कुछ सुधार की उम्मीद की, थी पर उनकी उम्मीद पूरी नहीं हो पाई। महाराष्ट्र में थिएटर बंद होने की वजह से ये फिल्म उम्मीद से बहुत कम व्यवसाय कर पाई। अब माहौल बदल रहा है। कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

सूर्यवंशी की पहल से सुधर सकता है बॉलीवुड का व्यवसायिक समीकरण

सूर्यवंशी की अगर बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत अच्छी रहती है तो पीछे आने वाली सैफ अली खान की ‘बंटी और बबली 2’, जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ और सलमान खान की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ जैसी फिल्में उस सिलसिले को जारी रखने में सफल रहेंगे। इस साल के आखिरी दो महीने फैसला करेंगे कि आने वाला साल सिनेमाघरों और बॉलीवुड के बिगड़े हुए व्यवसायिक समीकरण को सही होगा या नहीं

Read More Stories:

ट्रेड पंडितों का मानना है कि, अगर कोरोना की महामारी इतनी लंबी नहीं चली होती तो सूर्यवंशी का व्यवसाय 250 करोड़ के आसपास होता। रोहित शेट्टी की ही निर्देशित फिल्म सिम्बा के कलेक्शन से ज्यादा कमाई करती सूर्यवंशी लेकिन, अभी जैसे हालात हैं, अगर दर्शकों का रुझान उम्मीद के मुताबिक, रहा तो ये फिल्म 200 करोड़ तक का व्यवसाय कर ले जाएगी। इस फिल्म के रिलीज और अगले फिल्म के रिलीज के बीच करीब 11 दिन का फासला है, जिसका फायदा सूर्यवंशी को मिलेगा ही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *