Friday , 20 September 2024

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मैं खुशनसीब हूं मेरे बच्चे ड्रग्स नहीं लेते, Aryan Khan को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स में जमानत मिल गई है और वो अपने घर आ गए है। वहीं कई लोग आर्यन तो सपोर्ट कर रहे हैं और कई ट्रोल भी कर रहे हैं। तो वहीं अब अब बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की भी इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बच्चों को सराहा

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने इंटरव्यू में आर्यन खान मामले पर बात करते हुए अपने तीनों बच्चों की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि, वो भाग्यशाली हैं कि उनके बच्चे लव, कुश और सोनाक्षी सिन्हा ड्रग्स नहीं लेते हैं और वे फक्र के साथ कह सकते हैं कि, लव, कुश और सोनाक्षी मेरे बच्चे हैं।

मेरे बच्चों की परवरिश इतनी अच्छी हुई है कि उनको नशे की आदत नहीं- सिन्हा

सिन्हा ने आगे कहा कि, मेरा शुरू से मानना है, मैं तो प्रीच और प्रैक्टिस करता हूं। एंटी टोबैको कैंपेन करता हूं। मैं हमेशा से कहता हूं ड्रग्स को ना कहो और तंबाकू को त्याग दो। उन्होंने कहा कि, मेरे बच्चों की परवरिश इतनी अच्छी हुई है कि इनको किसी भी तरह की ऐसी आदत है और ना ही कभी इनके बारे में ऐसा सुना है।

READ MORE STORIES


आर्यन के बेल पर कही ये बात

उन्होंने आगे आर्यन के बेल पर बात करते हुए कहा कि, न्याय सही तरीके से होने चाहिए आर्यन को सिर्फ इसलिए माफ नहीं कर देना चाहिए कि वो शाहरुख के बेटे हैं और ना ही इसलिए उन्हें टारगेट भी करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *