Thursday , 19 September 2024

टीवी व फिल्म जगत के इस सितारे ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड के इन जाने-माने लोगों ने दी भावुक श्रद्धांजलि

नेशनल डेस्क- टीवी और फिल्मों में सपोर्टिंग भूमिकाओं का सक्रिय चेहरा रहे एक्टर यूसुफ हुसैन का शुक्रवार देर रात निधन हो गया। इस बात की पुष्टि उनके दामाद, डायरेक्टर हंसल मेहता ने एक भावुक नोट के साथ की। हंसल मेहता ने इस नोट में बताया कि, कैसे करियर के शुरूआती दिनों में यूसुफ हुसैन ही उनका सहारा बने थे। हंसल मेहता ने यूसुफ को याद करते हुए कहा कि आप ससुर नहीं, पिता थे। आज मैं सच में अनाथ हो गया। यूसुफ हुसैन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी एक भावुक नोट के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी।

यूसुफ हुसैन, टीवी और फिल्मों का जाना माना चेहरा रहे हैं। उन्होंने विवाह, रोड टू संगम, शाहिद, कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं टीवी पर भी वो सीआईडी, कुमकुम, हर घर कुछ कहता है जैसे सीरियल में दिखाई दिए। उनकी आखिरी यादगार भूमिका थी हॉटस्टार के शो Hostages में जहां वो डॉक्टर अली के किरदार में दिखाई दिए थे। हंसल मेहता के पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनके साथ इस दुख की घड़ी में सहानुभूति जताई है।

यूसुफ हुसैन की वजह से पूरी हुई शाहिद

हंसल मेहता ने लिखा – ये थे यूसुफ हुसैन, जिनकी वजह से मेरी पहली फिल्म शाहिद पूरी हो पाई। मेरे ससुर नहीं, मेरे पिता। अगर ज़िंदगी का कोई मतलब या परिभाषा या नाम होता है तो वो नाम था यूसुफ हुसैन। आज वो जा चुके हैं। जन्नत की सभी औरतों को ये बताने के लिए कि वो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं और सारे पुरूषों को ये बताने के लिए कि वो हसीन नौजवान हैं।

Read More stories:

हंसल मेहता ने यूसुफ हुसैन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा – यूसुफ साहब, मेरी इस नई ज़िंदगी का कारण आप हैं। आज मैं सच में अनाथ हो गया हूं। ज़िंदगी अब कभी पहले जैसी नहीं रह जाएगी। मैं आपको बहुत ही ज़्यादा याद करूंगा। मेरी उर्दू हमेशा टूटी रह जाएगी। आपको ढेर सारा प्यार।

अभिषेक बच्चन ने दी श्रद्धांजलि

अभिषेक बच्चन ने यूसुफ साहब को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा – आप सुकून में रहें यूसुफ जी। हमने कई फिल्मों में साथ काम किया, कुछ ना कहो से आपकी आखिरी फिल्म बॉब बिस्वास तक। यूसुफ जी एक बेहद खुशमिज़ाज़ और अपनापन देने वाले इंसान थे। उनके परिवार को मेरी सहानुभूति।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *