Friday , 20 September 2024

फाइनल हुई कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की डेट, दिसंबर की इस तारीख से शुरु होंगे फंक्शन

बॉलीवुड डेस्क- कई दिनों से बॉलीवुड गलियारों में अगर कोई खबर छाई है तो वो है विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की वेडिंग न्यूज़। खबर कच्ची है या पक्की ये बताना तो मुश्किल है लेकिन, इतना जरूर है कि, इस वक्त इस शादी के चर्चे सबसे ज्यादा हो रहे हैं। कैटरीना कैफ विक्की कौशल की शादी की छन छन कर खबरें सामने आ रही हैं। पहले उनके वेडिंग आउटफिट के बारे मे जानकारी मिली तो फिर उनका वेडिंग वेन्यू सामने आया। इसके बाद अब इनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, शादी के फंक्शन दिसंबर के दूसरे हफ्ते में होंगे। 7 से 9 दिसंबर तक सभी रस्में निभाई जाएंगीं।

राजस्थान के 700 साल पुराने किले में होगी शादी

रिपोर्ट्स की माने तो, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी के लिए दिसंबर का महीना चुना है। कहा जा रहा है कि, 7 दिसंबर से शादी के फंक्शन शुरु हो जाएंगे और 9 दिसंबर तक चलेंगे। वेडिंग वेन्यू की, बात करें तो कहा जा रहा है कि, ये कोई नॉर्मल वेडिंग नहीं बल्कि एक रॉयल वेडिंग होगी। जो राजस्थान के 700 साल पुराने किले में होगी। सवाई माधोपुर के एक शाही रिसोर्ट को बुक किया गया है। हालांकि, इस शादी में कौन कौन मेहमान शामिल होंगे इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Read More Stories:

कैटरीना ने वेडिंग डे के लिए रॉ सिल्क को चुना

खबर ये भी है कि, मशहूर डिजाइनर सब्यसाची दूल्हा दुल्हन के कपड़े डिजाइन कर रहे हैं। कॉस्ट्यूम लगभग फाइनल हो चुकी हैं और अब डिजाइनर उन्हें शानदार लुक दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि, कैटरीना ने वेडिंग डे के लिए रॉ सिल्क को चुना है। वहीं विक्की कौशल की ड्रेस को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है। खास बात ये भी है कि, दोनों ही परिवारों ने इस खबर पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। खबरे मीडिया में छाई हुई है लेकिन, विक्की और कैटरीना के परिवार की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *