Friday , 20 September 2024

अंधविश्वास की बलि चढ़ी कॉलगर्ल, बच्चे की चाह में दंपति ने उतारा मौत के घाट

मध्यप्रदेश डेस्क- मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुए आरती मिश्रा हत्याकांड को लेकर सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। इसमें 2 महिला और तांत्रिक सहित पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। मामले पर चल रही जांच में पता चला है कि, 18 साल से निसन्तान दम्पति ने आरती की हत्या की थी। इसे लेकर पूर्णिमा की रात में बलि चढ़ाने के लिए आरती की हत्या की गई। मामले में मुरैना के एक तांत्रिक का रोल भी सामने आया है, जिसनें बच्चा होने के लिए महिला की बलि चढ़ाने का उपाए बताया था।

हत्याकांड के पांच आरोपिय गिरफ्तार

उसने दावा किया था कि पूनम की रात में किसी महिला की बलि चढ़ने के बाद निसंतान दम्पति के घर बेटा होता है। पुलिस ने हत्याकांड के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दंपति ममता भदौरिया, उसका पति बेटू भदौरिया,बेटू की बहन मीरा राजावत और बॉयफ्रेंड नीरज परमार गिरफ्तार किए गए हैं। साथ ही एक तांत्रिक गिरवर यादव को भी पुलिस ने पकड़ा है। मरने वाली महिला कॉल गर्ल थी, जिसे 10 हजार रूपए देकर बुलाया था।

मर्डर-2 फ़िल्म देखकर बनाया कत्ल का प्लान

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, मर्डर-2 फ़िल्म देखकर उन्हें ये प्लान दिमाग में आया और उन्होंने कॉल गर्ल को बुलाकर बलि देने का सोचा। आरोपियों ने सोचा कॉलगर्ल को बुलाकर उसकी बलि दे देंगे। कोई पूछताछ भी नहीं करेगा और पुलिस कुछ दिन जांच करने के बाद भूल जाएगी। लेकिन, कॉलगर्ल की कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया। महिला को मार कर दंपती की बहन और उसका बॉयफ्रेंड लाश तांत्रिक के पास ले जा रहे थे, जिस समय लाश बाइक से गिर गई। इसके बाद वो डर कर लाश को छोड़कर भाग गए। इसके बाद सीसीटीवी से पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *