Wednesday , 18 September 2024

पंजाब में चढ़ा सियासी पारा, डिप्टी CM सुखजिंदर सिंह ने कैप्टन अमरिंदर पर लगाए ये आरोप

नेशनल डेस्क– विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पंजाब में बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र के विस्तार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाया है कि, उनके दोस्त के आईएसआई से रिश्ते हैं। वे डीजीपी से इस मामले में जांच कारएंगे।

पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए अब बेहद कम वक्त बचा है। अभी से पंजाब में सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है। हाल ही में पंजाब में बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र बढ़ाने के निर्देश पर पंजाब में हलचल तेज है। कुछ दिन पहले सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने केंद्र सरकार के फैसले की निंदा की थी।

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मामले में अमरिंदर सिंह को घसीटा

अब सूबे के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मामले में कैप्टन अमरिंदर सिंह को ही घसीट लिया है। उनका कहना है कि, कैप्टन ने कुछ दिन पहले मुद्दा उठाया था कि आईएसआई का खतरा है। उसके बाद पंजाब मे बीएसएफ को तैनात कर दिया गया। पंजाब पर केंद्र के फैसले का कैप्टन समर्थन कर रहे हैं। इसलिए हम इस मामले में डीजीपी से जांच कराएंगे। सुखजिंदर सिंह ने आगे कहा कि क्या कैप्टन के दोस्त अरूसा आलम का पाकिस्तान के आईएसआई से संबंध है?

Read More Stories:

सुखजिंदर सिंह ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कैप्टन अमरिंदर सिंह के 2016 में दिए इंटरव्यू का भी जिक्र किया। कहा कि उस वक्त कैप्टन ने बीएसएफ और पाकिस्तानी रेंजर्स के बीच साठगांठ का आरोप लगाया था और अब इसका समर्थन कर रहे हैं। सुखजिंदर ने कहा कि, वे अब कह रहे हैं कि, आईएसआई से खतरा है। हम इस संबंध की जांच करेंगे। साढ़े चार साल पहले पहले कैप्टन पाकिस्तान से आने वाले ड्रोन का मुद्दा उठाते रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *