Friday , 20 September 2024

J&K पुलिस ने इस खास अंदाज में राष्‍ट्रीय एकता का दिया संदेश, 31 अक्‍टूबर को होगी समाप्‍त

नेशनल डेस्क- देश की राष्ट्रीय एकता दिवस को विशेष तरीके से मनाने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों ने एक बाइक रैली का आयोजन किया है। यह बाइक रैली जम्मू-कश्मीर के उरी से गुजरात के केवडि‍या तक जाएगी। करीब 13 दिन की यात्रा में जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान प्रत्येक दिन दो सौ से ढाई सौ किलोमीटर तक अपनी बाइक पर यात्रा करेंगे। यात्रा जिन भी शहरों से होकर गुजर रही है, वहां का पुलिस बल इन जवानों का जोरशोर से स्वागत कर रहा है। करीब 30 बाइक पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के 40 जवान इन बाइक पर यात्रा कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के ये जवान राष्ट्रीय एकता का संदेश देते हुए अपनी 2536 किमी की यात्रा पर लगातार आगे बढ़ रहे है। ये यात्रा 18 अक्टूबर को शुरू हुई थी और 31 अक्टूबर को गुजरात के केवडिया में सरदार वल्लभभाई पटेल के मूर्ति स्टैच्‍यू ऑफ यूनिटी पर समाप्त होगी। इन जवानों ने पंजाब में प्रवेश के बाद जलियावाला बाग में शहीदों को सलाम किया था, और कल देर रात दिल्ली के लाल किले पर ये जवान पहुंचे थे, जहां दिल्ली पुलिस के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने इनका स्वागत किया और खुद इनके साथ बाइक पर बैठकर यात्रा की।

Read More Stories:

डीसीपी ने कहा, दिल्ली पुलिस राष्ट्रीय एकता पर निकाली गई इस रैली के लिए अपनी शुभकामनाएं देती है और उम्मीद करती है कि, जिस संदेश को देने के लिए ये रैली निकाली गई, उसमें जम्मू कश्मीर पुलिस के ये जवान सफल रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *