Thursday , 19 September 2024

खेल-खेल में 2 मासूम बच्चीयों की गई जान, घर में पसरा मातम

मध्यप्रदेश डेस्क- मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में दुखद घटना घटी डिसके चलते 2 मासूमों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें, होशंगाबाद जिले के घर के आंगन में खेल रही बच्चियों ने खेल-खेल में डिब्बे में रखे कीटनाशक पाउडर को खा लिया जिससे दो बच्चियों की मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिवनी मालवा तहसील के म्याऊं गांव के एक घर के आंगन में बच्चियां खेल रही थी। इसी दौरान इन बच्चियों ने आंगन के पास एक डिब्बे में रखे पाउडर को खा लिया। यह हादसा तब हुआ जब बच्चियों के परिजन मजदूरी करने गए थे।

कीटनाशक खाने से मासूमों की मौत

शिवपुर थाना प्रभारी जांच अधिकारी ने संवाददाताओं को बताया है कि, इन बच्चियों को उनके परिजन जब काम पर गए तो घर ही में छोड़ गए थे। चारों आसपास की ही रहने वाली हैं। खेल-खेल में इन बच्चियों ने जहरीला पाउडर खा लिया जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई उल्टी होने लगी, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, दो बच्चियों की मौत हो गई है।

Read More Stories:

बताया गया है कि, कीटनाशक खाने से 3 साल की काजल 2 साल की अवनि की मौत हुई है। इस घटना के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है फिलहाल जो बच्चियां स्वस्थ्य हैं उनसे अभी किसी तरह की पूछताछ नहीं की जा रही है क्योंकि वह बहुत ज्यादा घबराई हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *