Friday , 20 September 2024

मंगेतर के साथ शापिंग करने गई युवती नही लौटी घर, परिजनों में मचा हड़कंप

पंजाब डेस्क- पंजाब के बठिंडा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां पटियाला अपने मंगेतर के पास शादी की शापिंग करने गई 28 साल की लड़की संदेहास्पद स्थिति में लापता हो गई है। घरवालों को शक है कि मंगेतर ने उसकी हत्या कर दी है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मंगेतर के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू की है। छपिंदरपाल कौर नाम की लड़की के पिता सुखचैन सिंह माडल टाउन, बठिंडा में रहते हैं। उन्होंने पटियाला अर्बन एस्टेट फेस एक नजदीक सलारिया विहार निवासी अपनी बेटी के मंगेतर नवनिंदरप्रीत पाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

सुखचैन सिंह का परिवार इन दिनों विश्वास कालोनी बहमन रोड गली नंबर एक बठिंडा में रहता है। उनकी शिकायत के अनुसार आरोपित युवक की पहले ही लखविंदर कौर नामक महिला के साथ शादी कर चुका था, यह सच्चाई उनकी बेटी को पटियाला पहुंचने पर पता चली। इसके बाद बेटी का कत्ल कर दिया गया है,
या फिर उसे बंधक बना लिया गया है। थाना अर्बन एस्टेट पटियाला पुलिस ने धारा 364 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। सुखचैन सिंह के अनुसार उनकी बेटी की आरोपित के साथ जान पहचान थी, जिस वजह से यह रिश्ता तय कर बीस अक्टूबर की शादी फिक्स कर दी। डेट फिक्स होते ही आरोपित युवक टालमटोल करने लगा था और 11 अक्टूबर को उसने उनकी बेटी को शादी की शापिंग के बहाने पटियाला बुलाया।

Read More stories:

छपिंदरपाल कौर की तलाश करने लगे परिजन

14 अक्टूबर को आरोपित ने सुखचैन सिंह के बेटे को फोन करके कहा कि उसकी बहन झगड़ा करके कहीं चली गई है और फोन भी उसके पास छोड़ गई है। 15 अक्टूबर को परिवार के मेंबर बठिंडा से पटियाला आकर छपिंदरपाल कौर की तलाश करने लगे। वहां उन्हें लड़के के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चली। यह भी पता चला कि उनकी बेटी का उसके साथ इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बेटी के नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *