Friday , 20 September 2024

पुल पर रखे बैग से आ रही थी रोने की आवाज, खोलकर देखा तो उड़े लोगों के होश

हरियाणाडेस्क: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सेक्टर 25 इलाके में एक बैग में नवजात बच्ची के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बच्ची को देखने वाले राहगीर के मुताबिक वह सेक्टर 25 नहर के पुल पर से गुजर रहा था कि तभी उसने एक बैग से बच्चे के रोने की आवाज सुनी जिसके बाद उसने बैग खोलकर देखा तो उसमें बच्ची थी। जिसके बाद उसने एक महिला की गोद में बच्ची को सौंपते  हुए इसकी सूचना मीडिया कर्मियों को दी इसके बाद मीडिया कर्मियों ने मौके पर पहुंच गए इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने मौके पहुंचकर बच्ची को कब्जे में लेकर डॉक्टरी जांच के लिए फरीदाबाद किसी अस्पताल बादशाह खान में भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है ।

पुल पर एक बैग मिलने से फैली सनसनी

फरीदाबाद के सेक्टर 25 गुरुग्राम नगर पर बने पुल पर एक बैग मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिसकर्मियों के हाथ में दिखाई दे रहा है यह वही बैग है जिसमें एक नवजात बच्ची को बंद कर किसी अज्ञात ने उसे यहां पर मरने फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। बच्ची को सबसे पहले देखने वाले राहगीर महेश की माने तो वह सुबह इधर से गुजर रहे थे कि तभी उन्होंने एक बच्चे की रोने की आवाज सुनी और देखा कि बैग से एक बच्ची के रोने की आवाज आ रही है फिर उन्होंने बैग को हिम्मत बांधकर खोला तो देखा कि बैग के अंदर एक नवजात बच्ची थी जिसके तन पर कोई भी कपड़ा नहीं था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आनन-फानन में महेश ने एक स्थानीय महिला के गोद में बच्ची को थमा दिया क्योंकि बच्ची को ठंड लग रही थी जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद डायल 112 पीसीआर के इंचार्ज हुकम सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बच्ची को अपने संरक्षण में लेते हुए बच्ची को डॉक्टरी जांच के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह स्थान में भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गई कि आखिर में यहां बच्ची को किसने फेंका और यहां फेंकने की क्या वजह थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *