Friday , 20 September 2024

सिंघु बॉर्डर पर हत्या के मामले के बाद निहंगों ने बुलाई महापंचायत, आगे की रणनीति पर होगा फैसला

नेशनल डेस्क- दशहरे के दिन सिंघु बॉर्डर पर बेरहमी से युवक की हत्या के मामले के बाद में निहगों ने 27 तारीख को एक महापंचायत बुलाई है। निहंग सरदारों ने 27 तारीख को इस महापंचायत में सभी निहंग गुरुओं को भी बुलाया है, ताकि वह आगे की रणनीति को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकें। निहंग राम राज सिंह ने कहा कि, उन्होंने जो किया वह अपने ग्रंथ के साथ बेअदबी के बाद किया है और उनके चार निहंग सरदारों ने आत्मसमर्पण भी कर दिया। आगे की रणनीति बनाने के लिए 27 तारीख को महापंचायत बुलाई गई है।

27 तारीख को बुलाई गई महापंचायत

निहंग रामराज सिंह ने बताया कि, 27 तारीख को सिंघु बॉर्डर पर निहंगो की महापंचायत बुलाई गई है। निहंग सरदारों पर युवक की बेरहमी से हत्या के बाद बार-बार सवाल खड़े किए जा रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने इस मामले में बातचीत के लिए और आगे की रणनीति बनाने के लिए यह महापंचायत बुलाई है।

Read More Stories:

इस महापंचायत में उन्होंने किसान नेताओं को भी बुलाया है। बता दें, पंजाब के तरन तारन जिले के मजदूर लखबीर सिंह का शव दिल्ली-हरियाणा सीमा पर एक बैरिकेड से बंधा हुआ पाया गया था, जहां नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे लोग डेरा डाले हुए हैं। मृतक का एक हाथ कटा हुआ मिला और शरीर पर धारदार हथियारों के कई घाव मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *