Friday , 20 September 2024

पुलिस की गाड़ी ने दो लड़कियों को रौंदा, लोगों का फूटा गुस्सा

नेशनल डेस्क– नही थम रहा लोगोम को रौंदने का सिलसिला लखीमपुर खीरी, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के भोपाल के बाद अब पंजाब में गाड़ी चढ़ाने की घटना सामने आई है। पंजाब के जालंधर में पुलिस की एक गाड़ी दो लड़कियों को रौंद गई, जिसमें एक की मौत हो गई और एक गंभीर है। इस घटना के विरोध में लोगों ने जालंधर-फगवाड़ा हाईवे जाम कर दिया है। इसके चलते पूरे शहर में भारी जाम है और अफरातफरी का आलम है। पंजाब पुलिस की इस गाड़ी को इंस्पेस्टर अमृत पाल सिंह चला रहे थे। घटना के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। होशियारपुर जिले के रहने वाले अमृत पाल सिंह हरिके पट्टन थाने में तैनात थे।

लोगों ने ट्रैफिक को रोका

मृतक लड़की की पहचान नवजोत कौर के तौर पर हुई है, जो एक स्थानीय कार शोरूम में नौकरी करती थी। वह अपनी एक दोस्त के साथ रोड किनारे खड़ी थी, तभी पुलिस की कार ने उन्हें रौंद दिया। यह घटना जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर स्थित धानेवाली गांव के पास हुई। इस घटना के बाद लोगों ने ट्रैफिक रोक दिया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग जुट गए और न्याय की मांग करते हुए लोगों ने हाईवे ही जाम कर दिया। इसके अलावा जालंधन कैंट इलाके में भी लोगों ने ट्रैफिक को रोक दिया है।

Read More Stories:

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें ब्रेजा कार लड़कियों को रौंदती दिख रही है। दरअसल कार को देखते हुए लड़कियां पीछे भी हटती दिख रही हैं, लेकिन तब तक वे कार की चपेट में आ जाती हैं। जालंधर के एडीसीपी सुहैल मीर ने कहा कि इस गाड़ी को अमृत पाल सिंह चला रहे थे, जो कार में अकेले थे। उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है। जाम को लेकर जालंधन के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने कहा कि स्थानीय लोगों ने विरोध में हाईवे जाम किया है। इस संबंध में रिपोर्ट्स मिली हैं और हम जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *