Thursday , 19 September 2024

सिद्धू ने फिर साधा चन्नी पर निशाना, सोनिया गांधी को पत्र लिखकर मांगा मिलने का वक्त

पंजाब डेस्क- पंजाब कांग्रेस में अभी भी एक-दूसरे से तकरार जारी है बतादें, फिर से नवजोत सिंह सिद्धू ने मोर्चा खोल दिया है। जिससे कांग्रेस आलाकमान की मुश्किलें बढ़नी तय है। दरअसल, कभी कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद से हटाने की आवाज बुलंद करने वाले सिद्धू नए सीएम चरणजीत सिह चन्नी के साथ भी सहज नजर नहीं आ रहे है। वहीं उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष से इस्तीफा को वापस तो ले लिया, लेकिन चन्नी सरकार के लिये मुश्किलें खड़ी कर दी है।

पत्र लिखकर 13 मुद्दे गिनाये

सिद्धू ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखकर 13 मुद्दे गिनाये है, जिस पर चन्नी सरकार को चलने की सलाह देने पर बल दिया है। बता दें, कल ही कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक में सोनिया गांधी ने कांग्रेस नेताओं को अनुशासन में रहने की नसीहत दी थी। उन्होंने कहा था कि, कांग्रेस के नेता मीडिया के माध्यम से बात करने के बजाये उनसे सीधे मिलकर अपनी बात रख सकते है। लेकिन, खुद को गांधी परिवार के काफी भरोसेमंद कहने वाले सिद्धू ने फिर से पार्टी की मुसीबत बढ़ा दी है।

Read More Stories:

सीएम कुर्सी पर है नजर

नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर चन्नी सरकार को उनके द्वारा उठाये गए 13 मुद्दों पर काम करने की सलाह दी है। साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगा है। माना जा रहा है कि हाल ही में राहुल गांधी से मिलने के बाद सिद्धू भले ही प्रदेश अध्यक्ष पद पर से इस्तीफा वापस ले लिया हो लेकिन, उनकी नजर सीएम कुर्सी पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *