Thursday , 19 September 2024

सनी देओल ने शेयर किया ‘गदर 2’ का टीजर पोस्टर, प्री-प्रोडक्शन भी तैयार

बॉलीवुड डेस्क-  सनी देओल और अमीषा पटेल 20 साल बाद ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की अगली कड़ी में बड़े पर्दे पर एक साथ वापसी करेंगे, जो 2001 में रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। ‘गदर 2’ निर्देशक अनिल शर्मा और जी स्टूडियो भी साथ आएंगे। फिल्म में शर्मा के बेटे, अभिनेता उत्कर्ष शर्मा भी हैं, जो ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में देओल और पटेल द्वारा निभाए गए पात्रों के बच्चे के रूप में दिखाई दिए थे। बतादें, इस फिल्म के जल्द ही रिलीज होने की योजना है, अभी ‘गदर 2’ के प्लॉट को गुप्त रखा गया है। मूल फिल्म ब्रिटिश भारतीय सेना द्वितीय विश्व युद्ध के अनुभवी बूटा सिंह और विभाजन की पृष्ठभूमि के खिलाफ जैनब नाम की एक युवा मुस्लिम महिला के बीच दुखद प्रेम कहानी पर आधारित है।

अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर जारी किया

अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर जारी किया है। पोस्टर पर नंबर ‘2’ लिखा है, जो दर्शाता है कि यह किसी पिछली फिल्म का दूसरा पार्ट है। इस पर एक लाइन भी है, ‘द कथा कंटीन्यूज…’। गौरतलब है कि सनी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ की एक टैगलाइन भी थी, जिसमें लिखा था, ‘एक प्रेम कथा’। फैंस को जाहिर तौर पर यह अंदाजा लगाने की जल्दी थी कि उनकी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ होगी।

प्रोडक्शन का काम हो चुका है शुरु

रिपोर्ट के अनुसार, अनिल शर्मा और उनके लेखकों की टीम कुछ समय से ‘गदर’ के सीक्वल के प्लॉट को क्रैक करने की कोशिश कर रही है। अभी और उनके पास आखिरकार पूरी पटकथा है। आगे विस्तार से, रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले भाग की तरह, अगली कड़ी भी भारत-पाकिस्तान संघर्ष की बात करेगी और सनी देओल पूरे देश को नीचे ले जाएगी। प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है और निर्माता फिल्म को नवंबर के महीने में फ्लोर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *