Friday , 20 September 2024

सिद्धू का बड़ा बयान ऐलान, कहा- “कांग्रेस नेतृत्व के हर दिशा निर्देश का करेंगे पालन “

नेशनल डेस्क- पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू  ने कहा है कि, पार्टी आला कमान के निर्देश पर उन्होंने पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल तथा प्रदेश प्रभारी महासचिव हरीश रावत से मुलाकात कर उनसे पंजाब में कांग्रेस को मजबूत करने को लेकर चर्चा की। सिद्धू ने यहां पार्टी मुख्यालय में वेणुगोपाल तथा रावत से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि, उन्होंने पार्टी नेतृत्व तक अपनी बात पहुंचा दी है और कांग्रेस को पंजाब में कैसे मजबूत किया जा सकता है।

वेणुगोपाल से की बात

इस बारे में उन्होंने रावत तथा वेणुगोपाल से बात की है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी पर पूरा भरोसा है। पार्टी के ये तीनों नेता जो भी कहेंगे उनके आदेश का पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नेतृत्व के हर दिशा निर्देश का पालन करेंगे और वह जो भी कदम उठाएंगे उससे कांग्रेस तथा पंजाब का ही हित होगा।

Read More Stories:

इस बीच पार्टी के पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने भी कहा कि सिद्धू ने स्पष्ट कर दिया है कि वह कांग्रेस नेतृत्व के आदेश को मानेंगें और कांग्रेस अध्यक्ष जो भी कहेंगी उसका वह अनुपालन करेंगे। रावत ने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि सिद्धू कांग्रेस अध्यक्ष के निर्देशों के अनुसार पंजाब में पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *