Friday , 20 September 2024

खत्म हुआ फैन्स का इंतजार, फाइनल हुई सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ की रिलीज डेट

बॉलीवुड डेस्क- बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को रिलीज होगी। भारत के साथ-साथ ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी सलमान ने ट्विटर पर साझा की है। बतादें, निर्देशक महेश मांजरेकर की इस फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी अभिनय कर रहे हैं। सलमान ने ट्विटर पर फिल्म के रिलीज की तारीख और पोस्टर को साझा किया है।

ट्विटर पर उन्होंने लिखा

उन्होंने लिखा है, ”अंतिम दुनिया भर के सिनेमा घरों में 26.11.2021 को रिलीज हो रही है।” यह फिल्म दो बेहद मजबूत पुरुषों की कहानी है, जिनके जीवन के सिद्धांत एक-दूसरे से बिलकुल उलट हैं, एक पुलिस वाला है और दूसरा गैंगस्टर। पुलिस वाले की भूमिका में सलमान और गैंगस्टर की भूमिका में आयुष शर्मा हैं। ‘अंतिम’ के दुनिया भर में डिस्ट्रीब्यूशन का अधिकार जी स्टूडियोज के पास है।

Read More Stories:

सलमान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”जी और पुनीत गोयनका के साथ बहुत ही अच्छा और सुन्दर संबंध रहा। पिछले कुछ वर्षों में रेस3, लवयात्री, भारत, डी3, राधे और अब अंतिम फिल्मों में काम किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह आने वाले वर्षों में जी को और ऊंचाई पर ले जाएंगे।” ‘अंतिम’ और अभिनेता जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ एक ही साथ रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *