Friday , 20 September 2024

पढ़ाई से ऊबे 7 छात्रों ने छोड़ा घर, पत्र में की परिजनों से तलाशी न करने की बात

कर्नाटक डेस्कबेंगलुरू में बीते दो दिनों में चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं, जहां पर  दो अलग-अलग घटनाओं में एक कॉलेज छात्रा समेत सात छात्र लापता हो गए हैं। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी। उनके घरों से बरामद पत्रों के अनुसार, पुलिस ने कहा कि, छात्रों ने घर इसलिए छोड़ दिया क्योंकि, उन्हें पढ़ाई में कोई दिलचस्पी नहीं थी। हेसरघट्टा रोड स्थित सौंदर्या लेआउट निवासी परीक्षित, नंदन किरण 10वीं कक्षा में पढ़ रहे हैं, शनिवार सुबह से लापता हैं। परिजनों ने शाम तक उनकी तलाश की पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने लड़कों द्वारा छोड़े गए पत्र बरामद किए हैं। पुलिस ने कहा कि, उन्होंने उल्लेख किया है कि उन्हें पढ़ाई में कोई दिलचस्पी नहीं है वे अच्छा नाम पैसा कमाकर वापस आएंगे। तीन लड़कों ने अलग-अलग पत्र लिखे हैं। उनके पत्रों में उल्लेख किया गया, हम पढ़ाई से ज्यादा खेल में रुचि रखते हैं। अगर आप हम पर दबाव डालते हैं, तो भी हमारी पढ़ाई करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हम खेल के क्षेत्र में अपना करियर बनाएंगे। हमें कबड्डी खेल पसंद है। हम इसमें अच्छा नाम कमाएंगे। इस क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके उस क्षेत्र में नाम कमाने के बाद लौटेंगे।

माता पिता से कही तलाशी न करने की बात

उन्होंने माता-पिता को भी तलाशी न करने की बात कही है। क्षेत्राधिकारी बगलागुंते पुलिस ने पड़ोसियों आसपास के इलाकों के लोगों सीसीटीवी कैमरों के इनपुट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। एजीबी लेआउट के पास रविवार को दर्ज एक अन्य मामले में एक 21 वर्षीय लड़की तीन बच्चे संदिग्ध रूप से लापता हो गए। बीसीए तीसरे सेमेस्टर की छात्रा अमृतवर्षिनी (21) रोयन सिद्धार्थ, चिंतन भूमि, सभी 12 साल के बच्चे क्रिस्टल अपार्टमेंट के निवासी लापता हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *