Friday , 20 September 2024

प्रेमिका ने शादी करने को कहा तो प्रेमी ने दुष्कर्म के बाद छीन ली सांसे

उत्तर प्रदेश- मेरठ से एक दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां पर बारहवीं की छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। इसी के साथ बतादें, मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया। छात्रा के ही दोस्त सूरज ने मंगल पांडे नगर स्थित जलसा गेस्ट हाउस में पहले दरिंदगी की और फिर जहर खिला दिया। पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए खुलासे के अनुसार मौत से पहले ही छात्रा की आंखों की रोशनी जा चुकी थी और उसके पूरे शरीर में जहर फैल चुका था। पुलिस हालांकि आरोपी से पूछताछ कर रही है लेकिन, अब तक जो खुलासे हुए हैं वे कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, जाहिदपुर खरखौदा निवासी सूरज जाटव को पुलिस गिरफ्तार किया। सूरज ने बताया घटना से पहले छात्रा की परीक्षा शाम चार बजे छूट गई थी। बेगम पुल स्थित नामचीन स्कूल के पास वह छात्रा को लेकर टेंपो से मोहनपुरी स्थित जलसा गेस्ट हाउस में पहुंचा था। यहां कमरा नंबर 102 बुक किया गया था। यहां उसने छात्रा के साथ दरिंदगी की।

जहर खाकर जान देने का किया झूठा नाटक

पुलिस के मुताबिक, सूरज का कहना है कि वह तीन साल से छात्रा को जानता था और उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। छात्रा उससे शादी करके साथ ले जाने की जिद कर रही थी। सूरज ने छात्रा के साथ जाने से मना किया और एक साथ जहर खाकर जान देने का झूठा नाटक किया। उसने छात्रा को जहर खिला दिया था और लेकिन खुद नहीं खाया।आरोपी सूरज ने बताया कि वह छात्रा से छुटकारा पाना चाहता था। इसलिए 15 दिन पहले ही उसे मारने का प्लान बना लिया था। उसने टीपीनगर से जहर खरीदा था।

पुलिस ने सूरज की निशानदेही पर सल्फास बेचने वाले दुकानदार को भी हिरासत में ले लिया है। इस मामले में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को हिरासत में लिया है।पूछताछ में सामने आया है कि सूरज के कई लड़कियों से संबंध हैं। यह बात परिवार के लोगों को भी पता थी। छात्रा की सहपाठी आरोपी सूरज के परिवार के एक लड़की है, जिसने दोनों की दोस्ती कराई थी। पुलिस का कहना है कि छात्रा की हत्या के मामले में जो आरोपी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *