Friday , 20 September 2024

लखीमपुर हिंसा मामले में मंत्री विज ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा-ये देश की शांति भंग करना चाहते हैं

हरियाणा डेस्क: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने नारायणगढ़ में किसानों द्वारा नायब सैनी पर गाड़ी चलाकर किसान को घायल किए जाने के आरोप लगाए जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। विज ने कहा कि नारायणगढ़ में जो भी मामला हुआ है उसमें दोनों पक्षों की रपट दर्ज कर ली है और डीएसपी को इसकी जांच मार्क कर दी गई है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसपर काम किया जाएगा।

विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं- अनिल विज

यूपी के लखीमपुर में हुए घटना पर बोलते हुए अनिल विज ने कहा कि, विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नही और यह देश की शांति को भंग करना चाहते हैं। लखीमपुर में जो भी घटना हुई है उसकी सरकार ने जांच मार्क कर दी है और जो भी रिपोर्ट आएगी, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। मुद्दावहीन विपक्ष उसको भड़काना चाहता है, उसपर राजनीति करना चाहता है। पर हिंदुस्तान की जनता उनकी सच्चाई को पहचान चुकी है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए अनिल विज ने कहा कि, राहुल गांधी को सुबह उठाकर देश के खिलाफ कोई न कोई बयान जारी करना होता है। लगता है उन्होंने कोई सिकरेट एजेंडा बना रखा है। धारा 370 खत्म करने से कश्मीर में बहुत फर्क पड़ा है और आतंकवाद की घटनाओं पर पूरी नजर रखी जा रही है और कार्रवाई की जा रही है।

Read More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *