Friday , 20 September 2024

बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 13 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में तड़के सुबह भयंकर सड़क हादसा हुआ है। बाहरी रिंग रोड पर ट्रक और यात्री बस की जबरदस्त टक्कर में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है और 30 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। हादसा इतना भयंकर था कि हादसे का शिकार हुई डबलडेकर बस बिल्कुल चकनाचूर हो गई है। पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और बचाव एवं राहत कार्य जारी करवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों वाहन विपरीत दिशाओं से आ रहे थे, जब दोनों की टक्कर हो गई।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, “सड़क पर एक आवारा गाय थी और जानवर को बचाने की कोशिश में दोनों वाहन आपस में टकरा गए।” मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानमाल के नुकसान पर दुख व्यक्त किया और संबंधित अधिकारियों व पीड़ितों को हर संभव मदद मुहैया कराने का निर्देश दिया।

Read More Stories:

घायलों को बाराबंकी के ट्रामा सेंटर ने करवाया भर्ती

मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये के मुआवजे की भी घोषणा की। हादसे में गलत साइड से आ रहा बालू का ट्रक बस में टकरा गया। उसी वक़्त सामने से गाय आ गयी। हादसे में डबलडेकर बस चकनाचूर हो गई। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर भाग गया। जानकारी है कि ट्रक दिल्ली से बहराइच जा रही थी। घायलों को बाराबंकी के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। कुछ घायल जिनकी हालात ज़्यादा गंभीर है उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ भेज जा रहा है। मौके पर फौरन ही पुलिस पहुंच गई। जीसीबी मशीन बुलाकर मलबा हटा के सड़क खुलवाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *