Friday , 20 September 2024

सत्ता के मद में चूर BJP के नेता आम जनता को कीड़े-मकोड़े से ज्यादा नहीं समझते- सीएम बघेल

नेशनल डेस्क: लखीमपुर खीरी कांड लगातार आग पकड़ता जा रहा है। राजनीतिक दल बीजेपी व केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। तो वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, प्रधानमंत्री को लखीमपुर खीरी जिले में चार किसानों की ”हत्या” के मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करना ही होगा। उन्होंने कहा कि, सत्ता के मद में चूर BJP के नेता आम जनता को कीड़े-मकोड़े से ज्यादा नहीं समझते हैं।

 

लखीमपुर खीरी कांड के सच को सामने आने से सरकार रोक नहीं सकती- CM बघेल

बघेल ने कहा कि लखीमपुर खीरी कांड के सच को सामने आने से सरकार रोक नहीं सकती। उन्होंने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा की तरफ इशारा करते हुए कहा “जिन लोगों ने किसानों को धमकाते हुए कहा था कि सुधर जाओ, वरना सुधार दूंगा, उन लोगों को पद से बर्खास्त करना ही होगा।” उन्होंने कहा कि जो हत्यारे हैं वो खुले में घूम रहे हैं लेकिन जो न्याय की बात करते हैं उन्हें गिरफ़्तार कर लिया जाता है। मैं 1:45 घंटे से हवाई अड्डे पर बैठा हुआ हूं।

Read More Stories

दरअसल, बघेल लखीमपुर खीरी कांड के पीड़ितों से मिलने के लिए जाते वक्त सीतापुर में हिरासत में ली गई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा से मुलाकात के लिए लखनऊ हवाई अड्डे पर उतरे थे, मगर उन्हें पुलिस ने बाहर नहीं जाने दिया। इसके बाद वह हवाई अड्डा परिसर में ही धरने पर बैठ गए। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने ये बयान दिया है।

। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *