Friday , 20 September 2024

भाभी ने अपनी 14 साल की ननद को उतारा मौत के घाट, आंख मिचौली के सहारे खेला खूनी खेल

 मध्य प्रदेस डेस्क- मंदसौर के से दिलदहला देने वाली खबर सामने आई, जहां एक भाभी ने अपनी महज 14 साल की ननद को मौत के गाट तार दिया। रश्मि ने हत्या के लिए आंक मिचौली के खेल का सहारा लकर 14 साल की मासूम हर्षिता पर पहले तो चाकू से वार किया और उसके बाद मासूम का गला गमछे से दबा दिया, इतना ही नही गला दबाने के बाद उसने हर्षिता को घर में ही बने कुएं में फेंक दिया और ऊपर से ढ़क्कन चढ़ा दिया, जिससे उस मासूम की मौत हो गई।


घटना का खुलासा तब हुआ जब घरवालों ने बेटी के लापता होने की खबर पुलिस में दी,और पुलिस ने बिना किसी देर के छानबीन सुरु कर दी, वहीं छानबीन के दौरान जब मासूम हर्,ता की लाश घर में कुएं में मिली तो पुलिस का शक सबसे पहले घरवालों पर गया। इसी के साथ पुलिस ने एक-एक कर सबसे पूछताज करनी शुरु कर दी। पूछताज में सबसे बात करने के दौरान रश्मि से बात की तो पुलिस को उस पर शक हो गया, और फिर थोड़ी ही देर में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया, और पुलिस को बताया कि, कैसे उसने अपनी ही ननद को मौत के घाट उतार दिया।

Read More Stories:

फेसबुक के जरिए की ती शादी

रश्मि ने पुलिस को बताया कि भैंसोदा निवासी ऐश्वर्य श्रोत्रिय से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने फरवरी 2020 में शादी कर ली। ऐश्वर्य एक्सिस बैंक में काम करते हैं। शादी के बाद वो पति के घर भैंसोदा आकर रहने लगी। रश्मि ने कहा कि हर्षिता उसके बारे में घर के लोगों के पास चुगली किया करती थी। इस वजह से पति के साथ उसका आए दिन झगड़ा होता था। इससे तंग आकर उसने हर्षिता की हत्या करने की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया। पुलिस ने कत्ल की वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू और गमछे को बरामद कर लिया है। रश्मि को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *