Wednesday , 18 September 2024

बेदह शर्मनाक: बेजुबान के साथ क्रूरता की हदें पार, कुत्ते को रस्सी से बांधकर पीट-पीटकर कर दी हत्या

एमपी डेस्क: मध्य प्रदेश के देवास जिले के खेतगांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर हरकिसी के होश उड़ जाएंगे। यहां कुत्ते के साथ क्रूरता की गई। एक व्यक्ति ने कुत्ते को रस्सी से बांधा था और तो वहीं दूसरा युवक उसे डंडे से पीटता रहा। इसी हैवानियत के चलते बेजुबान कुत्ते की जान चली गई।

मामले का वीडियो हुआ वायरल

तो वहीं इस मामले का वीडियो वायरल हो गया और वीडियो के वायरल होते ही लोगों के बीच माहौल गर्माया हुआ है, जिसके चलते सीएमओ को देवास से लेकर दिल्ली तक जवाब देना पड़ रहा है। आरोपी की पहचान नगर परिषद का दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी चंकी लोदवाल के रूप में हुई है, जिसे शिकायत मिलने के बाद सीएमओ अनिल जोशी ने तत्काल हटा दिया।

Read More Stories

पुलिस के मुताबिक सिंबा एंड गोपाल एनिमल वेलफेयर सोसायटी नामक एनजीओ का संचालन करने वाली रुपा पटवर्धन ने शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी। उन्होने बताया कि 3 अक्टूबर को त्रिमूर्ति कॉलोनी में आजाद मार्ग पर एक डॉग को पीटने का पता चला था। जब जानकारी निकाली गई तो पता चला कि कि नगर परिषद खातेगांव के कर्मचारी टेमा लोदवाल और चंकी लोदवाल श्वान को रस्सी से बांधकर खींच रहे हैं। वे उसे उसी अवस्था में डंडे से पीट रहे हैं, जिसके चलते श्वान की जान गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *