Friday , 20 September 2024

लखीमपुर खीरी घटना का दर्दनाक Video आया सामने, देखें

उत्तर प्रदेश डेस्क- लखीमपुर खीरी में हुई घटना पर सियासी बवाल जारी है। घटना को लेकर कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा और यूपी सरकार पर हमलावर है। इस बीच कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने किसानों को सड़क पर रौंदने वाला भयावह वीडियो जारी किया। वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस और आप दोनों ने योगी सरकार पर निशाना साधा।

रीट्वीट करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कही ये बात

कांग्रेस ने अपने अधिकारी ट्विटर अकॉउंट से वीडियो जारी करते हुए दावा किया है कि ये वीडियो लखीमपुर खीरी घटना का है, जिसमें एक कार किसानों को रौंदते हुए जा रही है। वीडियो को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लिखा, “किसानों को पीछे से गाड़ी तले कुचलने वाले दिल दहलाने वाले वीडियो के 36 घंटे बाद भी देश के गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त न कर और हत्या का मुक़दमा दर्ज न कर मोदी जी ने साबित कर दिया है कि वो लखनऊ में प्रजातंत्र के बर्बादी महोत्सव में शरीक होने जा रहे हैं।”

Video के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://twitter.com/i/status/1445236781666897925

आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने भी सरकार पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, किसानो की हत्यारी गाड़ियों की रफ़्तार देखिये आदित्यनाथ जी आपके राज में किसानों की निर्मम हत्त्या करने वाले गिरफ़्तार कब होंगे? पिछले 30 घंटे से आपने मुझे मेरे साथियों के साथ पुलिस हिरासत में रखा है। लेकिन हत्त्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। क्या यही आपके न्याय का सिद्धांत है? कांग्रेस और आप द्वारा जारी वीडियो में एक गाड़ी किसानों को रोंदते हुए तेजी से आगे बढ़ रही है, हालांकि गाड़ी कौन चला रहा है, वीडियो में इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

घटना में चार किसानों समेत आठ की मौत

दरअसल, रविवार को लखीमपुर खीरी में हुए बवाल में चार किसानों समेत आठ की मौत हो गई। घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष पर किसानों पर गाड़ी चढ़ाए जाने का गंभीर आरोप लगा है। घटना के बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने लखीमपुर खीरी पहुंचने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *