Friday , 20 September 2024

बर्थडे पार्टी की आड़ में लड़के ने लड़की को बुलाया होटल उसके बाद जो हुआ…

पटना डेस्क- पटना से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पर बॉयफ्रेंड द्वारा बर्थडे पार्टी के नाम पर होटल में प्रेमिका को बुलाकर दुष्कर्म करने और फिर शादी से इनकार करने का मामला सामने आया है। रामकृष्ण नगर में घटी इस घटना के बाद प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी प्रेमी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद रामकृष्ण नगर थाना में काफी देर तक ड्रामा भी होता रहा।



इसके बाद युवती प्रेमी के बुलाने पर उसके पास होटल में चली गई लेकिन, होटल में पहुंचने के बाद युवती ने प्रेमी राहुल को अकेले देखा। राहुल ने युवती को जबरन पांच घंटे तक होटल में रखा और इस दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर राहुल ने युवती को शादी का झांसा भी दिया लेकिन, बाद में वो शादी की बात से मुकर गया। लड़की ने यह बात अपने घरवालों को बता दी, जिसके बाद घरवाले पहले लड़की को लेकर प्रेमी के घर पहुंचे लेकिन, प्रेमी के घरवालों ने शादी से साफ तौर पर इंकार कर दिया।

Read More Stories:

मामले में अब न्यायालय करेगा फौंसला

आखिरकार लड़की के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया। थाना आने के बाद लड़के के घरवाले कानूनी कार्रवाई के भय से शादी को तैयार हो गये। इस दौरान लड़की के घरवालों ने पुलिस से लड़के को छोड़ने का अनुरोध भी किया लेकिन,पुलिसवालों की दलील है कि चुकी एफआईआर दर्ज हो चुकी है इसलिए अब जो भी फैसला होगा वह न्यायालय से ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *