Friday , 20 September 2024

मल्लिका शेरावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउन्ट पर शेयर की ये बोल्ड फोटो, देखकर फैन्ज बोले…

बॉलीवुड डेस्क- बॉलीवुड की सबसे बोल्ड कही जाने वाली एक्ट्रेस में मल्लिका शेरावत का नाम भी कुछ पीछे नही है। एक्ट्रेस कई बार अपने फैन्ज को अपने अलग-अलग लूक्स से दीवाना बना देती है। बता दें,मल्लिका जितनी बोल्ड पर्दे पर हैं उतनी ही अपनी रियल लाइफ में भी है। एक्ट्रेस की आदाओं और उनके लूक्स के दीवाने हमेशा उनकी सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड फोटोज का वेट करते रहते हैं, वहीं एक्ट्रेस भी उनका दिल नहीं तोड़ती अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम गुलजार रखती हैं। हाल ही में मल्लिका ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं, जिन पर उन्हें काफी रिएक्शन मिल रहे हैं।

Read More Stories:

फैन्ज का आया ये रिएक्शन

मल्लिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है। मल्लिका का हर अंदाज ग्लैमरस है, पर इस फोटो को देख फैन्स आहें भरने लगे हैं। कोई हार्ट इमोजी बना रहा है, तो कोई फायर। उनकी ड्रेस आगे से काफी डीप नैक है, और इन तस्वीरों में मल्लिका थोड़ी सीरियस भी नजर आ रहीं हैं। एक फैन ने तो एक्ट्रेस को इस पोस्ट पर शादी का प्रस्ताव भी दे डाला,तो वहीं दूसरे ने लिखा एक यूजर ने उन्हें लिखा ‘आई लव यू प्लीज मुझसे शादी करोगी’। मल्लिका खुलासा कर चुकीं हैं कि उनके लिए ये कोई नई बात नहीं उन्हें इस तरह के प्रस्ताव मिलते रहे हैं।

कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलकर बात

मल्लिका ने इंडस्ट्री के काफी डार्क सिक्रेट्स पर भी कई खुलासे किए हैं। मल्लिका ने कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलकर बात की। मल्लिका शेरावत ने बताया, ‘मैंने डायरेक्टली चीजें फेस नहीं कीं।

स्टारडम मेरे लिए काफी आसान रहा, मैं लकी थी और मेरे लिए चीजें खुद होती चली गईं। मैं मुंबई आई, मुझे ख्वाहिश और मर्डर फिल्म मिली। मुझे ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। आगे मल्लिका ने कहा कि, लेकिन कुछ फिल्मों के बाद, क्योंकि मर्डर थोड़ी बोल्ड फिल्म थी, मेरी इंडस्ट्री में एक इमेज बन गई। कई मेल एक्टर्स मेरा फायदा उठाने की सोचने लगे। वो मुझे कहते थे कि अगर तुम ऑनस्क्रीन बोल्ड हो सकती हो तो ऑफस्क्रीन क्यों नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *