Friday , 20 September 2024

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने यवती का किया ऐसा हाल, जानकर रुह कांप उठेगी

नेशनल डेस्क- देश में महिलाओं को लेकर क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। शासन-प्रशासन के तमाम दावे को काटते हुए अपराधी महिलाओं के साथ वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही एक ममला यूपी की राजधानी लखनऊ से आया है, जहां पर युवती के साथ छेड़खानी की गई, और जब उसने इस हरकत का विरोध किया तो उसे छत से नीचे फेंक दिया गया। युवती के परिजनों को भी आरोपी ने डंडे से मारा।


फरार आरोपी समेत 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है। इसके बाद वो फरार हो गया। बतादें, फरार आरोपी समेत 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है,फिलरहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में करवाया दाखिल
दरअसल, मामला लखनऊ के थाना गुडंबा क्षेत्र का है। जहां युवती अपने घर की छत पर टहल रही थी। इस दौरान मोहल्ले में रहने वाले शिव उर्फ ध्रुव नाम का युवक युवती के पास छत कूद कर आ गया। इसके बाद वो युवती के साथ छेड़खानी करने लगा। युवती ने शोर मचाया तो उसके घरवाले छत पर उसे बचाने पहुंचे। जिसके बाद मनचले युवक ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया। इसके बाद लाठी से परिवारवालों पर हमला किया, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं पड़ोसियों ने युवती को छत से नीचे गिरते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, आरोपी शिव आए दिन लड़की को परेशान करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *