Sunday , 15 September 2024

VIDEO: साड़ी पहनने की वजह से महिला को नहीं जानें दिया रेस्टॉरेंट के अंदर, कहा- साड़ी नहीं है स्मार्ट केजुएल ड्रेस

नेशनल डेस्क: दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में बेहद शर्मसार मामला सामना आया है। यहां एक महिला को रेस्टॉरेंट में इसलिए एंट्री नहीं मिली क्योंकि, उसने साड़ी पह रखी थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। महिला ने साड़ी पहनकर जाने की कोशिश की तो उसे एंट्री नहीं दी गई।

ट्विटर यूजर शेफाली वैद्य ने शेयर किया वीडियो

ये वीडियो ट्विटर यूजर शेफाली वैद्य ने शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ये भी लिखा है कि, रेस्टोरेंट में साड़ी पहनकर जाने की अनुमति नहीं है क्योंकि साड़ी अब स्मार्ट पोशाक नहीं है। स्मार्ट परिधान की ठोस परिभाष क्या है कृप्या आप मुझे बताएं। मैं यूएस, यूके, यूएई के टॉप रेस्टोरेंट में साड़ी पहनकर गई हूं और दिल्ली के इस रेस्टोरेंट ने साड़ी में एंट्री नही दी है, क्योंकि यह स्मार्ट परिधान नहीं है।

Read More Stories

साड़ी पहनी तो नहीं हुए एट्री

वीडियो में सफ-साफ देखा जा सकता है कि, महिला रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से ड्रेस कोड के बारे में पूछती है और रेस्टोरेंट के कर्माचारियों को लिखित में यह देने को कहती है कि, आप लिख कर दें कि यहां साड़ी में एंट्री नहीं है।  महिला को इस वीडियो मे साफ तौर पर सुना जा सकता है वह रेस्टोरेंट के कर्माचरियों से पूछती है कि मुझे दिखाओ कि साड़ी पहनकर यहां आने की अनुमति नहीं है। इसका जवाब देते हुए रेस्टोरेंट की एक महिला कर्मचारी कहती है कि साड़ी स्मार्ट केजुएल ड्रेस के अंदर नहीं आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *