Thursday , 19 September 2024

मासूम बच्ची को किडनैप कर ले जा रहे थे 2 युवक, गांव वालों ने पकड़ा और जम कर धोया

तेलंगाना डेस्क- तेलंगाना के संगारेड्डी से शर्मनाक घटना सामने आई है जहां पर नाबालिक लड़की को दो संदिग्ध युवक जबरन बाइक पर बिठाकर ले जा रहे थे। लड़की को रोते हुए देखा तो भीड़ ने पहले आरोपियों की पिटाई की और उसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया है, बताया जा रहा है कि, तेलंगाना के निजामाबाद जिले के बिचकुंदा गांव के रहने वाले एक दंपत्ति संगारेड्डी चौरास्ते के पास एक होटल में काम करते हैं। दो दिन पहले उनकी 7 साल की नाबालिक बेटी गांव से उनके पास आई थी। उसी होटल में काम करने वाले दो युवक बहला-फुसला कर गणपति विसर्जन दिखाने के नाम पर उस लड़की को अपने साथ बाइक पर बिठाकर ले गए।

लड़की के माता-पिता को भी उन युवकों ने इस संबंध में नहीं बाताया। संगारेड्डी रूरल पुलिस इंस्पेक्टर के मुताबिक, दोनों युवक लड़की को गणेश विसर्जन दिखाने ले गए, उसके बाद वो उसे घर नहीं लेकर गए। नाबालिक के मना करने के बाद भी लड़की को जबरन बाइक पर बैठाया और वहां से ले जाने लगे। कुछ स्थानीय लोगों को शक हुआ तो बाइक को उन्होंने घेर लिया। पूछने पर नाबालिग लड़की ने पूरी कहानी बता दी।

Read More Stories:

आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज

स्थानीय लोगों ने किशोरी से उसके माता-पिता तक पहुंचाने का वादा किया और दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की। जिसके बाद आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *