Wednesday , 18 September 2024

टूथपेस्ट की जगह लड़की ने कर लिया चूहे मारने की दवाई से ब्रश,उसके बाद जो हुआ..

नेशनल डेस्क: मुंबई से एक हैरानजक मामला सामने आया है। यहां धारावी की रहने वाली एक लड़की ने चूहे मारने की दवाई को टूथपेस्ट समझकर दांत साफ कर दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। लड़की की उम्र 18 साल की बताई जा रही है।

Read More Stories

अस्पताल में लड़की ने तोड़ा दम

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 3 सितंबर की सुबह उनके घर पर हुई जब अफसाना खान हमेशा की तरह अपने दांत ब्रश करने के लिए उठी। दुर्भाग्य से, उन्होंने अनजाने में टूथपेस्ट ट्यूब के पास रखी चूहे की जहर वाली क्रीम की एक ट्यूब उठाई उस पर किलर केमिकल पेस्ट लगा दिया। उसने देर से स्वाद गंध में अंतर महसूस किया अपने मुंह से घातक जहर को धोने की कोशिश की, लेकिन उसे बाथरूम में चक्कर आने लगा। अपने परिवार से डांट के डर के कारण वह कुछ दवाएं लेती रही, क्योंकि उसे पेट में गंभीर दर्द के साथ बेचैनी महसूस हुई, लेकिन उसे कोई राहत नहीं मिली। उसकी स्वास्थ्य स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ।

लगातार बिगड़ते स्वास्थ्य के चलते उसने आखिरकार परिवार के सदस्यों को इस गलती के बारे में बताया वे उसे 12 सितंबर (रविवार) को इलाज के लिए सर जेजे अस्पताल ले गए। हालांकि, उसे बचाने के सभी प्रयासों के बावजूद, अफसाना ने उस शाम अंतिम सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *