Friday , 20 September 2024

देश के युवा नेशनल शूटर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, ये है बड़ी वजह

नेशनल डेस्क- नेशनल शूटर नमनवीर बरार ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि, मोहाली स्थित अपने आवास में उन्होंने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली । वो ट्रैप शूटर थे।  बताया जा रहा है कि, बरार इन दिनों मानसिक रुप से बीमार चल रहे थे। वहीं, तथाकथिक आत्महत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, और शव को अपने कब्जे में लिया। बता दें, इसी साल मार्च में दिल्ली शूटिंग वर्ल्ड कप में उन्होंने मिनिमम क्वालिफिकेशन स्कोर कैटेगरी में चौथी रैंक हासिल की थी।

मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही पुलिस

नेशनल शूटर नमनवीर बरार ने खुदकुशी की है या उनकी मौत का कोई और कारण है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि प्रथमजांच-पड़ताल में यह आत्महत्या का ही मामला लग रहा है। लेकिन, अभी तक पता नहीं चल सका है कि, गोली कैसे चली। बता दें, बरार मोहाली के सेक्टर-71 में मकान नंबर 1097 में अपने परिवार के साथ रहते थे। बता दें, पुलिस को बरार के घर को कोई सुसाइड नोट नहीं हैं।

Read More Stories:

ऐसे में पुलिस इसे खुदकुशी मानने से इनकार भी कर रही है। बरार पंजाब कोरिया के ग्वांग्झू में वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के डबल ट्रैप शूटिंग में ब्रॉन्ज मोडल जीता था। उन्होंने पोलैंड में हुए वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप में भी ब्रॉन्ज मेडल जीता था। उनकी मौत की खबर से उनके चाहने वाले और खेल जगत में दुख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *