Thursday , 19 September 2024

सास ने अपनी ही गर्भवती बहू को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

झारखंड डेस्क- झारखंड के जमशेदपुर से एक दिलदहला देने वाली घ़टना सांने आई है ,जहां पर एक मां ने अपने ही बेटे का घर उजाड़ कर रख दिया। दरअसल, घटना पहाड़धार गांव की है। जहां पर गीता लायक नाम की महिला ने अपनी ही बहू की हत्‍या कर दी। बता दें, गीता के बेटे दीनबंधु का अपनी ही मौसेरी बहन भवानी से प्रेम संबंध था जिसके साथ उसने परिवार से बगावत कर के शादी कर ली थी। दोनों का परिवार इस विवाह के विरोध में था। इस वजह से सास और बहू में विवाद चलता रहता था।

कुल्‍हाड़ी लेकर बहू पर किया हमला

जानकारी के मुपाबिक, घटना वाले दिन दीनबंधु काम के सिलसिले में बाहर निकला इसी बीच सास और बहू में फिर किसी मसले पर विवाद हो गया। आपा खोकर सास ने कुल्‍हाड़ी लेकर बहू पर हमला कर दिया। बुरी तरह घायल बहू घर में ही गिर पड़ी, खून से लतफत हो गई। तब परिजन उसे को लेकर सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र, चांडिल पहुंचे। वहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Read More Stories:

बता दें, बहू गर्भवती थी, लेकिन फिर भी सकी सास ने बीना कुछ सोचे-समझे आपा खो कर कुल्हाडी से बही पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी सास गीता लायक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *