Thursday , 19 September 2024

शर्मनाक: महिला को पत्थर से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, गुप्तांगों में डाला मिर्च पाउडर

एमपी डेस्क: मध्य प्रदेश  से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपने प्रेमिका की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और फिर उसके गुप्तांग पर मिर्च पाउडर डाल दिया।

हत्या के बाद फरार हो गया आरोपी

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी और फिर उसके गुप्तांग पर मिर्च पाउडर लगा दिया। आरोपी की पहचान पप्पू गढ़ेवाल के रूप में हुई है। आरोपी अपराध करने के बाद फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। मिली जानकारी के अनुसार, घटना जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की है पीड़िता का नाम शालिनी था उसका शव आरोपी के घर के अंदर पाया गया। “मृतक के पास एक भारी पत्थर पड़ा था जिस पर खून के निशान थे। उसी पत्थर से लड़की का सिर फोड़ दिया गया था। साथ ही उसके गुप्तांग पर मिर्च पाउडर भी डाल दिया गया था।

जांच के दौरान हुआ ये खुलासा

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि, शालिनी की वीरा नाम के शख्स से बातचीत होती थी। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि, उन्होंने शालिनी को आखिरी बार पप्पू गढ़ेवाल के साथ देखा था, जो उसके साथ रहता था। इस सूचना के आधार पर पुलिस की कई टीमों ने पप्पू की तलाश शुरू की और हत्या करने के कुछ ही घंटों बाद उसे पकड़ लिया गया।

 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूला गुनाह

पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने शालनी की हत्या की है। आरोपी ने कहा कि, कई बार मना करने के बाद भी शालिनी ने अन्य पुरुषों से बात करना बंद नहीं किया जिसके बाद उसने तंग आकर उसे मार डाला । हत्या की रात जब वह सो रही थी तो पप्पू ने उसके सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह रोज की तरह सुबह अपने काम पर चला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *