Friday , 20 September 2024

करनाल में किसान महापंचायत को लेकर मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, जानें क्या कहा ?

हरियाणा डेस्क: करनाल में कल यानी कि मंगलवार किसानों की होने वाली महापंचायत को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, भारत प्रजातांत्रिक देश है और यहां पर सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। अनिल विज ने कहा भारत प्रजातांत्रिक देश है, इसमें सबको अपनी अपनी बात कहने और प्रदर्शन करने का अधिकार है। किसान भाई कल अगर कोई भी पंचायत कर रहे हैं तो वो करें, लेकिन वो शांतिपूर्ण तरीक़े से करें।

लोगों की सुरक्षा के लिए सारे तजाम पूरे- विज

विज ने कहा कि, हमने सारे इंतज़ाम किए हैं, लोगों की सुविधा के लिए कुछ रास्ते डायवर्ट भी किए है और वहां पर फ़ोर्स भी लगाई है। और ADGP लॉ एंड ऑर्डर नवदीप विर्क को मैंने आदेश दिए है कि वो खुद वहां पर रहेगे और सारी स्थिति को मॉनिटर करेंगे, ताकि कल का सारा कार्यक्रम शांतिपूर्ण हो। इंटरनेट सेवा बंद करने के सवाल पर बोले कि इसकी आड़ में कुछ लोग शरारती तत्व फ़ायदा ना उठा पाए, किसी तरह की अफ़वाहें ना फ़ैले इसके इसके लिए प्रशासन को फ़ैसले लेने पड़ते हैं।

Read More Stories

बता दें, संयुक्त किसान मोर्चा  ने ऐलान किया है कि 7 सितंबर को करनाल में महापंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें मुजफ्फनगर की तरह ही पूरे देश से किसान भाई हिस्सा लेने के लिए जुटेंगे। इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। साथ ही आगे की रणनीति भी तैयार होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *