Friday , 20 September 2024

प्रेंम-प्रसंग के शक में पती ने पत्नी को उतारा मौत के घाट,जाने पूरा मामला

महाराष्ट्र डेस्क- महाराष्ट्र  से एक हारान करने वाली खबर सामने आई है जहां एक  व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर में उनके घर पर उसके शव को जला दिया । पुलिस के अनुसार, आरोपी ने सबूतों को खत्म करने और जांच को गुमराह करने के लिए अपनी पत्नी के शरीर पर केरोसिन डाला और उसे जला दिया। महिला की पहचान सुशीला साहेबराव निकलजे के रूप में हुई है। उनकी शादी कैटरर के साथ वेटर का काम करने वाले सूरज आनंद खरात से हुई थी।

पत्नी के अफेयर का था शक

पुलिस के अनुसार, आरोपी को शक था कि, उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है और इसी के चलते दोनों के बीच कई बार झगड़ा हुआ। लड़ाई के दौरान, आरोपी ने अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला के मरने के बाद पुलिस  को गुमराह  करने के लिए उसने महिला के अवशेषों को जलाने की कोशीश की। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया । पड़ोसियों को जब घर से गधं आने लगी तब उन्होने पुलिस को ईसकी सुचना दी।

Read more stories:

मौके पर पहुँची पुलिस टीम

शिवाजी नगर थाने से एक टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया और डॉक्टरों ने कहा कि उसके शव को आग लगाने से पहले ही उसकी दम घुटने से मौत हो चुकी थी । इसके बाद शिवाजी नगर थाने में हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *