Friday , 20 September 2024

अंतिम संस्कार के दौरान परिजनों ने किया हंगामा, चिता से उठाया लड़की का शव

हरियाणा डेस्क:  पंचकूला के सेक्टर 12-A स्थित रैली गांव में तीसरी मंजिल से युवती ने छलांग लगाकर की आत्महत्या की थी। लपंचकूला सेक्टर 20 के शमशान घाट में अंतिम संस्कार के वक़्त पहुँचे लड़की के परिजनों ने लड़की के शव को लकड़ियों के बीच में से निकालकर ले साथ गए। उन्होंने कहा कि, जब तक उन्हें इंसाफ नही मिलेगा तब तक बच्ची का अंतिम संस्कार नही करेंगे।

बता दें, पंचकूला के सेक्टर 12-A स्थित रैली गांव में मानसी नाम की 19 साल की युवती ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की थी। पंचकूला के रैली गांव मकान नंबर 153 के रहने वाले चंदर की मानसी नाम की युवती से 8 महीने पहले शादी हुई थी।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, किसी मामूली कहासुनी को लेकर दोनो पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद युवती ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। घायल अवस्था में युवती को पंचकूला के सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल ले जाया गया था। जहां युवती की गंभीर हालात को देखते हुए उसे चंडीगढ़ स्थित PGI रैफर कर दिया गया था। जहाँ डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया।

Read More Stories

मामले की जांच में जुटी पुलिस

युवती के परिजनों ने पंचकूला सेक्टर 14 पुलिस थाने में शिकायत दी है कि, हमारी बच्ची की हत्या की गई है। वहीं पंचकूला पुलिस के ACP विजय नेहरा ने बताया कि मामले में जांच की जाएगी और कानून अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *