Wednesday , 18 September 2024

शादी के बाद बोले दुल्हे राजा, बोले- ‘मैं का करु राम मुझे बुढ्ढी मिल गई’!

उत्तर प्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के इटावा मे एक दूल्हे को शादी के बहाने ठगने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। शादी कराने के नाम पर कुछ लोगों ने युवक को पहले एक खूबसूरत लड़की दिखाई, लेकिन जब शादी होने को हुई तो कोई दूसरी 50 साल की महिला सामने कर दी, जिसको देखने के बाद विरोध करने पर दूल्हे से ना केवल मारपीट की गई, बल्कि उसके पास रखे 35000 रुपये भी छीन लिए गए। इस मामले के सामने आने के बाद इटावा के एसपी सिटी ने सिविल लाइन थाना पुलिस को पूरे मामले की जांच के आदेश के साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई करने भरोसा दिया।

शत्रुघ्न सिंह के सिर पर सेहरा सजा का सजा रह गया, अब वह कानूनी कार्रवाई के लिए वकीलों के बस्ता से लेकर चौकी-थाने के चक्कर लगा रहे हैं। साथ में मां इंद्रा देवी भी इधर से उधर भटक रही हैं। घर में बहू आने की हसरत पूरी न होने से मायूस हैं।

Read More Stories:

27 अगस्त को तय थी शादी

शादी के लिए 27 अगस्त तय थी, वह शादी के लिए अपने रिश्तेदारों और गांव के लोगों के साथ विजयपुरा के काली माता के मंदिर पर पहुंचे तो सामने जिसको दुल्हन के रूप में लाया गया, उसकी उम्र करीब 50 वर्ष थी। इस पर उन्होंने शादी से इन्कार कर दिया। पीड़ित दूल्हे ने दुल्हन की दरकार में सिविल लाइन थाने की शरण ली, लेकिन पुलिस जब तक आरोपियों के करीब पहुंचती, आरोपी फरार हो गए। इटावा के एसपी सिटी कपिलदेव सिंह ने स्पष्ट तौर पर बताया कि शादी के नाम पर दूल्हे के साथ धोखाधड़ी के मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *