Friday , 20 September 2024

जब लड़कियों को नही दे सके सुरक्षा,तो उनकी आजादी पर ही लगा दी रोक

ब्यूरो रिपोर्ट- कर्नाटक के मैसूर में मंगलवार को 23 साल की एक एमबीए छात्र से कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया था। इस दिन शाम करीब साढ़े 7 बजे चामुंडी हिल्स से लौटते वक्त कुछ लोगों के एक समुह ने मेडिकल छात्रा और उसके मित्र को घेर लिया और पैसों की मांग की। जब उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उनमें से दो ने कथित तौर पर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसके मित्र की पिटाई कर दी।

इसी पर कर्नाटक के मैसूर में प्राइवेट कॉलेज में मेडिकल की छात्रा से गैंगरेप मामले के बाद शाम 6:30 बजे के बाद लोगों के कुकरहल्ली झील में प्रेवश करने पर रोक लगा दी है। यह फैसला मैसूर यूनिवर्सिटी द्वारा एहतियात के तौर पर लिया गया है। शहर में गैंगरेप की घटना के खिलाफ आक्रोश देखते हुए कुलपति ने शनिवार तक आदेश को ठीक करने का आश्वासन दिया है।आदेश में कहा गया है कि शाम 6.30 बजे के बाद कैंपस में छात्राओं की आवाजाही पर रोक लगा दी।

Read More Stories:

कर्नाटक के सीएम बसवराज एस बोम्मई का कहना

इस मामले में कर्नाटक के सीएम बसवराज एस बोम्मई ने कहा कि पुलिस डीजीपी गैंगरेप मामले की जांच की निगरानी करेंगे। उन्होंने कहा कि डीजीपी मैसूर जा रहे हैं। उन्होंने जांच की निगरानी करने औऱ मामले को जल्द से जल्द सुलझाने का निर्देश दिया है। लेकिन, खबरों के मुताबिक अभी तक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *