Friday , 20 September 2024

बाइक चोर गिरोह के दो चोरों को किया गिरफ्तार,आरोपियों से 6 बाइक बरामद

हरियाणा डेस्क- एक तो बेरोजगारी और दूसरा शॉटकट तरीके से पैसा कमाने की इच्छा ने दो बेरोजगार युवकों को चोर बना दिया। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है,और इनके पास से पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की हैं। वहीं मामले में डीएसपी सुभाषचंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस गांव कलोठा के समीप आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। वही इस दौरान एक बाइक को रोका गया और जब चालक से बाइक से संबंधित कागज मांगे तो वह नहीं दिखा पाया।


उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो पता चला बाइक चोरी का है। उन्होंने बताया कि कड़ाई पूछताछ करने के बाद युवक ने खुलासा किया। कि वह और उसका एक और साथी मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

Read More Stories:

फतेहाबाद के अलावा इन जगहों पर भी की चोरी

वहीं उन्होंने फतेहाबाद के अलावा, टोहाना, भूना, अग्रोहा और पंजाब के सरदूरगढ़ और मलोट से बाइक चोरी किए है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से दो मोटरसाइकिल बरामद किए, जबकि उसके साथ गांव अकांवाली निवासी युवक संदीप के पास से 3 बाइक बरामद किए है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ में जुटी है,और इस दौरान और भी कई मामलों का खुलासा हो सकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *