Friday , 20 September 2024

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में पलटा ट्रक, 12 की मौत

ब्यूरो रिपोर्ट- महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में समृद्धि राजमार्ग परियोजना के लिए मजदूरों को ले जा रहे वाहन के पलट जाने से लगभग 12 मजदूरों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी है। शुरुआती जानकारी के अनुसार, मजदूर बुलढाना जिले के सिंधखेदराजा तालुका के दुसरबीड से समृद्धि हाइवे पर काम करने जा रहे थे। इस बीच हादसा ताडेगांव में हुआ।

एक अधिकारी ने बताया कि घटना सिंधखेड़ाजा मेहकर रोड  पर ताडेगांव फाटा में दूसरबीद गांव के पास दोपहर करीब 12 बजे उस समय हुई जब मजदूरों को नागपुर मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना पर काम के लिए ले जाया जा रहा था। उन्होंने कहा कि राजमार्ग परियोजना के लिए स्टील का परिवहन करने वाले वाहन में कुल 16 मजदूर सवार थे। बुलढाणा के पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया ने बताया, ‘वाहन तेज गति में था और सड़क पर एक बड़े गड्ढे के कारण पलट गया। कम से कम 12 मजदूरों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए।

Read More Stories:

पुलिस कर्मीयों ने बचाव अभियान शुरू किया

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलने के बाद किंगगांव राजा थाने के कर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। अधिकारी ने बताया कि घायलों में से कुछ को जालना जिले के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जबकि अन्य को सिंधखेड़ाजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके मुताबिक इनमें से ज्यादातर मजदूर बिहार और उत्तर प्रदेश के थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *