Friday , 20 September 2024

पार्क के पास खड़ी गाड़ी को बड़े ही शातिर तरीके से चुरा ले गए चोर

हरियाणा डेस्क- फरीदाबाद में वाहन चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी कोई खौफ नहीं है। हाल ही में एनआईटी फरीदाबाद के 2 ए ब्लॉक में 15 और 16 अगस्त की रात को वाहन चोरों ने एक इको वेन चुरा ली और यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई । इको वैन का मालिक विकलांग बच्चों को स्कूल लाने ले जाने का काम करके अपनी रोजी-रोटी चलाता था। लेकिन, अब गाड़ी चोरी होने से उसके ऊपर रोजी रोटी का संकट पड़ा है। 2 ए ब्लॉक रिहायशी इलाका है जहां से इको वेन को चोरी कर लिया गया।

पीड़ित वैन मालिक ने बताया

पीड़ित वैन मालिक सुरेंद्र की माने तो उसकी गाड़ी हमेशा घर के सामने पार्क की दीवार के पास खड़ी रहती है जिसे 15 और 16 अगस्त की रात को वाहन चोरों ने उसका लॉक तोड़कर चुरा लिया। सुरेंद्र ने बताया कि सीसीटीवी देखने के बाद पता चला की वाहन चोर एक स्विफ्ट गाड़ी में आए और मात्र 3 मिनट में ही उन्होंने गाड़ी का लॉक तोड़ा और फिर अंदर गियर लाक भी तोड़ा और गाड़ी लेकर फरार हो गए ।

Read More Stories:

सुरेंद्र के मुताबिक यह गाड़ी उसकी रोजी-रोटी का एकमात्र साधन थी। वही इस बारे में पुलिस टीम की माने तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तरी किए जाने का आश्वासन भी दे रही है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *