Thursday , 19 September 2024

‘गरीब का दर्द वही देख सकता है जिसने गरीबी देखी हो’- अनिल विज

हरियाणा डेस्क- ‘गरीब का दर्द वही देख सकता है, जान सकता है, जिसने गरीबी देखी हो। जो सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुआ, ऐसा नेता गरीबों की नही सोच सकता’। ये बात कही है हरियाणा के गृह एंव स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने। मंत्री अनिल विज ने अम्बाला छावनी कच्चा बाजार में अन्नपूर्णा उत्सव के अवसर पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभार्थियों को राशन वितरण किया और कांग्रेस की सरकार पर निशाना भी साधा।इस दौरान उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में अन्नपूर्णा उत्सव के अवसर पर लाभार्थियों को राशन वितरण करने का काम किया जा रहा है।

देश की लगभग सवा पांच लाख उचित मूल्य की दुकानो पर, राशन वितरण करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो यह कार्य किया है, उसके लिये मैं उनको बार-बार वंदन करता हूं, नमस्कार करता हूं और उनके चरण स्पर्श करता हूं।

देश के उपर कईं मुसीबतें आई, हमने डटकर मुकाबला किया

मंत्री अनिल विज ने ये भी कहा कि देश के उपर कईं मुसीबतें आई, हमने डटकर मुकाबला किया। पाकिस्तान जो दुश्मन देश है, वह हमारे उपर हमला करके चला जाता था और हम श्रद्धांजलि देते थे। लेकिन, अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमने दुश्मन देश को जवाब दिया है, अब भारत दुश्मन को उसके घर में घुसकर मारता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नये भारत का निर्माण हुआ है।

Read More Stories:

धारा 370 एक बदनुमा दाग

उन्होंने कहा कि धारा 370 हमारे उपर एक बदनुमा दाग था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आते ही धारा 370 का सर्वनाश किया, उसे खत्म करने का काम किया। कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत अब एक है। बता दें, अन्य लाभार्थियों को नोडल अधिकारी की देखरेख में राशन वितरण करने का काम किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *