Thursday , 19 September 2024

कोरोना से लड़ने को थाइलैंड की सरकार अपनाएगी Haryana का माॅडल, हरियाणा स्वास्थय मंत्रालय को लिखा पत्र!

हरियाणा डेस्क: स्वास्थय मंत्री अनिल विज के खाते में अब एक और उपलब्धि जुड़ गई है। बता दें कि अनिल विज को देश के सर्वश्रेष्ठ स्वास्थय मंत्री का खिताब मिलने के बाद अब विदेश की सरकारें भी अनिल विज के किए कामों का लोहा मानने लगे हैं। हरियाणा ने जिस तरीके से कोरोना को मात दी है उसे अब विदेश की सरकारें मानने लगी हैं। यही कारण है कि थाइलैंड की सरकार ने हरियाणा को पत्र लिखकर उनका कोरोना से लड़ने का माॅडल अपने देश में लागू करने की बात कही है। जिसके बाद अब हरियाणा और थाइलैंड के अधिकारियों के बीच 21 तारीख को वीडियो कांफ्रेस होने जा रही हैै।

विज के मॉडल पर चलना चाहता है थाइलैंड

बता दें, स्वास्थय मंत्री अनिल विज खुद कोरोना से पाॅजिटिव होने पर जनता को कोरोना से बचाने के लिए अपने विभाग पर बारीकी से नजर बनाए हुए थे और अस्पताल से भी अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश देते रहते थे। वहीं इसी माॅडल के रास्ते पर अब थाइलैंड भी चलना चाहता है और इसके लिए बाकायदा थाइलैंड की सरकार ने मंत्री अनिल विज को एक चिट्ठी तक लिखी है और निवेदन किया है कि अपने स्वास्थय के माॅडल के बारे में उन्हें भी बताए जिससे कि थाइलैंड की जनता को बचाया जा सके।

अनिल विज न जनता को कोरोना से बचाए रखने केे लिए हर प्रयास किए।

स्वास्थय मंत्री अनिल विज न जनता को कोरोना से बचाए रखने केे लिए हर प्रयास किए। दिन रात एक कर किए गए प्रयासो का ही नतीजा है कि हरियाणा की जनता कोरोना से सुरक्षित रही ओर मौत का तांडव हरियाणा में नहीं देखने को मिला। तो वहीं विदेश की सरकारें मंत्री अनिल विज के इसी माॅडल को जानने के लिए उत्सुक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *