Thursday , 19 September 2024

कोरोना के नियम तोड़ने वालो को मंत्री अनिल विज ने दी सलाह, जानें क्या कहा ?

नेशनल डेस्क: ये कोरोना अभी सिर्फ कम हुआ है लेकिन खत्म नहीं हुआ है। इसलिए कोरोना के प्रोटोकाल जैसे कि मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और कोरोना से बचे रहें। ये कहना है हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज का। दरसअल देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं, इसी के साथ ही देश में तीसरी लहर को लेकर संभावना भी जताई जा रही है।

प्रदेश में स्वास्थय विभाग के द्वारा की गई तैयारियों को लेकर दी बड़ी जानकारी

तो वहीं मंत्री अनिल विज ने प्रदेश में स्वास्थय विभाग के द्वारा की गई तैयारियों को लेकर बड़ी जानकारी दी। उनकी माने तो चाहे शहर हो या फिर ग्रामीण इलाके हर जगह स्वास्थ्य विभाग ने तीसरी वेव को लेकर सभी तरह की तैयारी पूरी करली है। अनिल विज ने कहा कि तीसरी वेव को रोकने के लिए हमे लोगो के सहयोग की जरूरत है। कोरोना कम हुआ है अभी खत्म नही हुआ है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा निर्धारित की गई गाइड लाइन का लोगो को पालन करना होगा। मास्क लगना जरूरी होगा, और लोगो को लार्ज गेदरिंग से बचना होगा

Read More Stories

विज ने ओलपिंक में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को दी बधाई

इसके साथ ही मंत्री अनिल विज ने टोक्यो में चल रहे ओलपिंक में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी है। उन्होंने वेटलिफिटिंग में सिल्वर मेडल जितने वाली मीरा बाई चानू और बाॅक्सिंग में कांस्य पदक पक्का कर चुकी लवलीन को बधाईयां दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *