Thursday , 19 September 2024

बदला गया ‘हिसार एयरपोर्ट’ का नाम, अब इस नाम पहचाना जाएगा Airport

हरियाणा डेस्क: सरकार ने हिसार के लिए एक ऐसा फैसला लिया है, जिसके बाद से अग्रवाल समुदाय के लोगो में खुशी का माहौल है। बता दे कि हिसार के एयरपोर्ट का नाम बदलकर महाराजा अग्रसेन जी के नाम से रखा जाएगा। वही अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने इस फैसले को सराहा है और कहा कि अग्रोहा धाम वैश्य समाज इस निर्णय का स्वागत करता है।

/ये कहना है राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग का

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा जिला हिसार महाराजा अग्रसेन जी की नगरी है। अग्रोहा में भव्य अग्रोहा धाम व महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज के साथ.साथ वैश्य समाज द्वारा अनेकों सामाजिक व धार्मिक संस्था करोड़ों रुपए की लागत से बनाई हुई है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने सरकार से अग्रोहा को पर्यटन स्थल बनाने की मांग की है।

एयरपोर्ट बनने से भी भारी संख्या में लोगों का हिसार में आना जाना रहेगा

हिसार में एयरपोर्ट बनने से भी भारी संख्या में लोगों का हिसार में आना जाना रहेगा। इसलिए अग्रोहा को पर्यटन स्थल बनाने से लाखों लोग अग्रोहा में घूमने व अग्रोहा धाम में दर्शन के लिए आएंगे। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि महाराजा अग्रसेन जी का महल जो टिल्लें के रूप में बदल चुका है सरकार को उस टिल्लें की खुदाई का काम भी जल्दी शुरू करना चाहिए।

Also Read This

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 29,689 नए मामले दर्ज, इतने लोगों की हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *