Friday , 20 September 2024

फेसबुक लवर के चक्कर में नवजात को खेत में छोड़ भागी महिला, मामले में बच्‍चे समेत 3 की मौत

नेशनल डेस्क: केरल के कोलम जिले में एक हैरानजनक मामला सामने आया है। यहां कल्‍लूवथुक्‍कल गांव की रहने वाली एक महिला अपने नवजात को छोड़कर फेसबुक लवर के साथ भाग गई। इतना ही नहीं घटनाक्रम में उसके दो रिश्‍तेदारों और उसे नवजात बच्‍चे की मौत हो गई।

ये है पूरा मामला

दरअसल पुलिस को खेत में एक लावारिस नवजात मृत हालत में मिला। पुलिस की तफ्तीश में इलाके से एक महिला के भागने का पता चला। पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि रेशमा के तथाकथित फेसबुक लवर का अकाउंट उसी की दो रिश्‍तेदार चला रही थीं। मतलब ये दोनों प्रेमी बनकर रेशमा से बात करती थीं। उसकी इन दोनों रिश्‍तेदारों ने प्रैंक गलत दिशा में जाने और पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से सुसाइड कर लिया। पुलिस ने 24 साल की रेशमा को अपने नवजात बच्‍चे की हत्‍या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।

Read More Stories

पुलिस ने नवजात की पहचान के लिए इलाके की कई महिलाओं के डीएनए सैंपल लिए थे. इसके बाद 22 जून को रेशमा को गिरफ्तार कर लिया था। रेशमा ने पुलिस को बताया कि उसका पति विष्‍णु चार महीने पहले खाड़ी देश में काम करने चला गया था। इस बीच रेशमा की फेसबुक पर किसी से दोस्‍ती हो गई थी। उसकी दोस्‍ती आगे चलकर प्‍यार में बदल गई। उसके दोस्‍त ने उससे कहा था कि वह उसे किसी दूसरे के बच्‍चे के साथ नहीं अपना सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *