Friday , 20 September 2024

BJP का राहुल गांधी पर तीखा वार, कहा- राहुल को है नफरत का मोतियाबिंद, कब आएगी सद्बुद्धि

नेशनल डेस्क:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वैक्सीन को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। उन्होंने देश में शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि, जुलाई का महीना आ गया है, लेकिन टीके नहीं आए हैं। कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद भाजपा लगातार राहुल गांधी पर हमलावर हैं।

बीजेपी ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

तो वहीं बीजेपी ने राहुल गांधी को इसका करारा जवाब दिया है। बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार वैक्सीन के रूप में सुरक्षा कवच दे रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दल हैं, जो नहीं चाहते कि भारत कोविड को परास्त करे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा है- ‘जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आयीं।’ ये ट्वीट देखकर देशवासियों को बहुत ही दुख होगा। जो टीकाकरण के आंकड़ें हैं ये बताते हैं कि केंद्र सरकार ने युद्धस्तर पर टीकाकरण अभियान चलाया है।

राहुल गांधी जी सद्बुद्धि कब आएगी आपमें

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से भ्रम फैलाया जा रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी जी सद्बुद्धि कब आएगी आपमें? आपको सत्ता का लालच है। नफ़रत का मोतियाबिंद आपको सत्य से दूर क्यों कर देता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कभी कोविड को मोविड कहा, लेकिन हमने कभी रोविड नहीं कहा जो देश को अंदर से खोखला करने में लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *