Thursday , 19 September 2024

पंजाब कांग्रेस में चल रही आपसी फूट पर मंत्री अनिल विज ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- टूट रही है Congress

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में कोरोना के बाद आए नए रूप डेल्टा प्लस वैरियंट को लेकर गृह एंव स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने जानकारी देते हुए कहा हैं कि, हरियाणा इससे निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल ने कहा कि फरीदाबाद में जो एक मामला सामने आया था। इसे लेकर भी हमने 100 % कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही मंत्री अनिल विज ने लोगों से अपील करते हुए कहा हैं कि कोरोना हल्का हुआ हैं खत्म नहीं हुआ हैं। इसलिए सभी लोग एतीयात बरतें। ताकि ये वायरस नुक्सान ना पहुंचा सके।

Read More Stories

पंजाब कांग्रेस में चल रही आपसा फूट पर साधा निशाना

इस दौरान मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर पंजाब कांग्रेस में चल रही आपसा फूट को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस तो सारे देश में टूट रही हैं। उन्होने कहा कि जो लोग कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। उनकी बयान बाजी को सुनकर जनता कभी भी उनका साथ नहीं देगी। काग्रेस के बीच काफी भगदड़ हैं और सभी प्रदेशों के साथ साथ पंजाब में भी यही हो रहा हैं।

जम्मू कश्मीर की नेता महबूबा मुफ्ती को भी लिया आड़े हाथ

इस बीच मंत्री अनिल विज ने जम्मू कश्मीर की नेता महबूबा मुफ्ती को भी आड़े हाथों लिया। दरअसल महबूबा मुफ्ती का एक बयान सामने आया हैं जिसमें उन्होने कहा हैं कि जब तक धारा 370 वापस ना लगाई जाए तबतक वो चुनाव नहीं लड़ेगी। जिस पर तंज कसते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि अगर उनको चुनाव नहीं लड़ना तो ना लड़े। उससे क्या फर्क पड़ता हैं। लेकिन अब देश में धारा 370 नहीं लगाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *